ट्रक हड़ताल पर संगठन के साथ सरकार की बैठक, नहीं निकला कोई हल

सरकार ने व्यावसायिक वाहनों व रोडवेज के संगठनों को वार्ता के लिए बुलाया

सरकार ने आवश्यक सेवाओं को प्रभावित न होने देने के लिए किया आग्रह

संगठन बोले हम अपने ड्राइवरों के साथ
केंद्र सरकार हिट एंड रन कानून स्थगित करे

व्यावसायिक वाहनों व रोडवेज कर्मचारियों के संगठनों का बना महासंघ

सूर्यकांत धस्माना को बनाया संयोजक 4 जनवरी को बनेगी आगे की रणनीति

देहरादून : हिट एंड रन कानून के खिलाफ आक्रोशित ट्रक व अन्य व्यावसायिक वाहनों की अप्रत्याशित हड़ताल से घबराई केंद्र व राज्य सरकार ने आज रोडवेज सहित तमाम व्यावसायिक वाहनों के संगठनों को आज वार्ता के लिए सचिवालय आमंत्रित किया,परिवहन सचिव समेत राज्य के आला पुलिस व प्रशाशनिक अधिकारियों ने शाम 4 बजे से छह बजे तक संगठनों के प्रतिनिधियों की बात सुनी। परिवहन सचिव श्री ह्यांकी व गढ़वाल कमिश्नर विनय कुमार पांडेय ने संगठनों को समझाने की कोशिश करी कि कानून का अभी नोरिफिकेशन नहीं हुआ व कानून के बारे में लोगों में भ्रांतियां ज्यादा हैं।

श्री धस्माना ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा बिना चर्चा किये इतना कठोर कानून पास किये जाने से देश भर के ड्राइवरों के मन में भय व भ्रांतियां दोनों हैं और यह आंदोलन स्वतः स्फूर्त है जिसकी किसी ने कॉल नहीं दी ।उन्होंने कहा कि हमारे संगठन अपने ड्राइवरों के साथ हैं और सरकार को चाहिए कि इस कानून को तत्काल स्थगित रखने की घोषणा करे। उन्होंने कहा कि अगर हमारे चालक हड़ताल में हैं तो हम भी उनकी हड़ताल में शामिल हैं और हमारा पूरा नैतिक समर्थन उनके साथ है।

आल इंडिया मोटर्स ट्रांसपोर्ट यूनियन की ओर से छह सूत्री मांग पत्र श्री ह्यांकी को सौंपा। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद व देहरादून ट्रक ऑपरेटर यूनियन के संकरक्षक सूर्यकांत धस्माना को सभी व्यावसायिक वाहन संगठनों के पदाधिकारियों ने परिवहन व्यावसायिक संघर्ष समिति का संयोजक नियुक्त किया व आगामी 4 जनवरी को आगे की रणनीति बंनाने के लिए देहरादून ट्रांसपोर्टनगर में बैठक का निर्णय किया।