35 लाख डकार गई कंपनी, फांसी लगाने पहुंचा एडवाइजर

पुलिस व एसओजी की सतर्कता/तत्परता से ½ घंटे मे आत्महत्या करने वाले व्यकित की तलाश कर की गयी जीवन रक्षा
कंपनी का कर्ज होने के चलते घर से बिना वताये घर से आत्महत्या (फांसी) का बनाया था मन

DEHRADUN: थाना रायवाला पर आज शिकायतकर्ता ने सूचना दी गयी कि उनके भाई समय करीब 10.00 बजे घर से बिना बताये कहीं चले गये है जो कि कंपनी मे कर्ज के चलते बहुत परेशान थे,और शायद आत्महत्या कर सकते हैं।

शिकायतकर्ता की उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त व्यकित की लोकेशन ट्रैक की गयी तो लोकेशन थाना रायवाला से 38 कि0मी0 दूर थाना रानीपोखरी के क्षेत्र में नरेन्द्रनगर जाने वाली सडक के आसपास मे होना बताया गया।

थाना रायवाला क्षेत्र से 38 कि0मी0 दूर व किसी अनहोनी घटना के होने के डर थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी से संपर्क कर उक्त व्यक्ति के संबंध मे अवगत कराते हुए तलाश करने हेतु अनुरोध किया गया। थानाध्यक्ष रानीपोखरी द्वारा तत्काल मय फोर्स के बतायी गयी लोकेशन पर पंहुचे तो पाया कि उक्त व्यक्ति एक पेड पर रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगाने का प्रयास कर रहा है। पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त व्यक्ति को रोक लिया गया ।*

पूछताछ विवरण
***************
उक्त व्यक्ति से पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि *वह एक नित्यंतानिधि कंपनी में पिछले 04 वर्षों से एडवाइजर का कार्य करता है । कंपनी पर 30-35 लाख का कर्ज होने के कारण लोगों द्वारा बार-बार अपने पैसे वापस करने हेतु परेशान किया जा रहाथा । जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या करने के लिये घर से निकला था।