मतदान समाप्त अपराध शुरू: 24 घंटों में राजधानी दून में दो बड़ी वारदातें

पति पत्नी को मौत के घाट उतार दिया सिरफिरे आशिक ने
दिनदहाड़े हुई लूट में 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली

Dehradun: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मतगणना समाप्त होने के बाद पुलिस भले ही खुद को सहज महसूस कर रही हो लेकिन राजधानी में एकाएक सनसनीखेज अपराध बढ़ने लगे हैं। दूर में पिछले 24 घंटों में दो ऐसी बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया जिसने पुलिस व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी। दिनदहाड़े सेलाकुई में एक ज्वेलरी की शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटपाट मचाई तो वही पटेल नगर क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड सनसनी फैला दी।

देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में कल रात दोहरा हत्याकांड अंजाम दिया गया। यहां एक व्यक्ति ने पति पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण महिला से जुड़ा हुआ है। मृतका सपना की शादी मृतक बबलू से हुई थी जबकि हत्यारा हरिद्वारी सपना पर अपना अधिकार जमाना चाहता था। सपना और बबलू की शादी के बावजूद भी वह उनकी जिंदगी से जाने को तैयार नहीं था। कल रात हरिद्वारी और बबलू ने मिलकर शराब पी और इसी दौरान दोनों में सपना से शादी करने को लेकर झगड़ा होने लगा जिस पर हरिद्वारी ने तवे से पीट-पीटकर दोनों की हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी हरिद्वारी को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पूर्व देहात क्षेत्र के सेलाकुई थाना अंतर्गत एक ज्वेलरी की शॉप में दिनदहाड़े लूट की घटना ने समूचे पुलिस प्रबंधन की पोल खोल कर रख दी। पिस्तौल की नोक पर लुटेरों ने सुनार की दुकान पर लूटपाट मचाई और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक लुटेरों तक नहीं पहुंच पाई है।