दम फूला यातायात का तो “लूज प्वाइंट” जानने खुद उतरना पड़ा कप्तान को

कल रक्षा बंधन पर तिल-तिल रेंगे वाहन, यातायात व्यवस्था हुई तार-तार

स्कूलों की छुट्टी के समय अभी भी सुधर नहीं रहे हालात

नगर क्षेत्रान्तर्गत रिस्पना पुल, जोगीवाला, हरिद्वार बाईपास रोड का निरीक्षण कर यातायात दबाव के कारणों का किया आंकलन

हरिद्वार रोड पर यातायात के दबाव के दृष्टिगत कैलाश अस्पताल कट तथा गोविन्द अस्पताल कट को बंद करने के दिये निर्देश

कैलाश अस्पताल कट से केवल 02 पहिया वाहनो की ही होगी जाने की अनुमति, शहर में प्रवेश करने वाले शेष सभी वाहन मोहकमपुर फ्लाई ओवर के नीचे से यू-टर्न लेकर आयेंगे शहर की ओर

देहरादून: रक्षाबंधन के अवसर पर शहर के विभिन्न मार्गो पर अचानक बढे यातायात के दबाव के दृष्टिगत आज एसएसपी देहरादून द्वारा नगर क्षेत्र में विभिन्न मार्गो का निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान हरिद्वार रोड पर रिस्पना से मोहकमपुर फलाईओवर के बीच बने विभिन्न कटो से वाहनो के दूसरी लेन में जाने अथवा यू-टर्न लेने के दौरान उक्त मार्ग पर सामने से आ रहे वाहनो के रूकने से अनावश्यक रूप से यातायात का दबाव बढने के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा रिस्पना से फ्लाई ओवर के बीच यातायात के दबाव को कम करने के लिये कुछ स्थानो पर बने कट को बंद करने के निर्देश दिये गये।

जिस पर कैलाश अस्पताल के सामने बने कट तथा गोविन्द अस्पताल के पास के कट को पुलिस द्वारा बंद किया गया है। कैलाश अस्पताल कट से केवल 02 पहिया वाहनों को ही जाने दिया जायेगा। कैलाश अस्पताल से जाने वाले सभी वाहन जिन्हें शहर में प्रवेश करना है वे सभी मोहकमपुर फ्लाइओवर के नीचे से यू-टर्न लेते हुए शहर में प्रवेश करेंगे।

कुछ लोगो की सहूलियत के लिये हाईवे पर यातायात बाधित न हो इसलिये समय की जरूरत और गाडियो की अत्यधिक संख्या के कारण उक्त कटो को बंद करना जरूरी हो गया था :- एसएसपी देहरादून।