सफलता: 78 लाख की स्मैक के साथ एक नशे का सौदागर गिरफ्तार

नशे पर लगाम लगाने के लिये एसएसपी एसटीएफ की सटीक रणनीति का परिणाम- बड़े ड्रग्स तस्करों लगातार कार्यवाही कर रही है एण्टी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स 

एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) ने फिर किया 78 लाख की स्मैक के साथ एक नशे का सौदागर गिरप्तार

🔶 *एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. टीम ने थाना नेहरु कॉलोनी देहरादून क्षेत्र से गिरफ्तार किये गये नशा तस्कर से किया 263 ग्राम स्मैक की बरामदगी

देहरादून: एसटीएफ की एएनटीएफ टीम द्वारा इस साल अब तक 41 नशा तस्करों को गिरप्तार कर उनके कब्जे से 14 करोड़ 15 लाख 40 हजार रूपये मूल्य की स्मैक, 39 लाख 61 हजार रूपये मूल्य की चरस,10 लाख रूपये मूल्य का गांजा, 15 लाख रूपये मूल्य का डोडा पोस्त, 05 लाख 32 हजार रूपये मूल्य की अफीम एवं करीब 4.50 लाख रूपये मूल्य की एम0डी0 कुल लगभग 15 करोड़ रूपये मूल्य की drugs को बरामद करने में सफलता पायी है।

आज उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए जोगीवाला बैरियर हरिद्वार रोड के पास से एक व्यक्ति शाहिद मालिक पुत्र असलम मलिक निवासी अलवलावलपुर थाना फतेहपुर जनपद सहारनपुर उत्तरप्रदेश हाल पता शकुंतला एनक्लेव थाना पटेलनगर को 263 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त शाहिद उपरोक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि बरामद की गयी स्मैक को वह बरेली उत्तर प्रदेश से लेकर आया था। अभियुक्त से पूछताछ में यह भी पता चला कि सहारनपुर से आकर देहरादून में किराए में रहकर देहरादून में अपने एजेण्टों के माध्यम से आस पास के छात्रों को विक्रय करता था। इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है, जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी।