जमीन पर पटक कर बच्ची को उतार दिया था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 माह की नन्ही बच्ची के हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttarkashi: कल 09.05.2022 की रात्रि को श्रीमती सुनीता निवासी राजस्व ग्राम कुनारा तहसील मोरी* द्वारा थाना मोरी पर आकर एक लिखित तहरीर दी गई जिसमें उनके द्वारा बताया गया कि *‘दिनांक 09.05.2022 को उसके पति बजरंगी पुत्र काली प्रसाद निवासी कटकुईया, थाना हरैया, जनपद बलरामपुर उत्तरप्रदेश उम्र 24 वर्ष तथा उसके बीच घर पर झगडा हो गया था। झगडे के दौरान उसके पति ने उनकी 4 माह की पुत्री कोमल की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी”।

तहरीर के आधार पर मोरी पुलिस द्वारा तत्काल उक्त व्यक्ति के विरूद्द *धारा 302 भा0द0वि0 में अभियोग पंजीकृत किया गया । अपराध की गम्भीरता को देखते अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु उचित दिशा-निर्देश दिये गये । मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुये अभियुक्त बजरंगी को मोरी पुलिस द्वारा 02 घण्टे के अंदर ग्राम कुनारा स्थित वादिनी के घर से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसके और पत्नी की बीच में घर पर झगडा हो गया था, झगडे के दौरान गुस्से में उसने अपनी पुत्री को जमीन पर फेंक दिया, सर पर चोट लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है । मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

*गिरफ्तारी टीम*
1.थानाध्यक्ष मोरी मोहन कठैत
2.कानि0 कुंवर सिंह थाना मोरी

*मीडिया सेल*
*पुलिस कार्यालय उत्तरकाशी।*