कमरे में लटकता मिला बीटेक की छात्रा का शव

किराए पर लिया था कमरा, मूल रूप से मध्यप्रदेश की निवासी, सुसाइड में लिखा स्वेच्छा से दे रही हूं जान

Dehradun: मध्य प्रदेश से देहरादून में बीटेक की पढ़ाई करने आई एक छात्रा का शव आज उसके किराए के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ पाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली नगर को सूचना मिली कि डंगवाल मार्ग, नेशविला रोड में एक युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उक्त सूचना पर थाना कोतवाली नगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा तथा शव को फंदे से नीचे उतारा।

मौके पर मृतका की पहचान पहचान देवांशी प्रामाणिक पुत्री हर दास प्रामाणिक निवासी पीथमपुर, धार, मध्यप्रदेश हाल किराएदार डंगवाल मार्ग, नेशविला रोड, उम्र 22 वर्ष, के रूप में हुई। मृतका के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतका उपरोक्त डी0आई0टी0 कॉलेज में बी0टेक0 अंतिम वर्ष की छात्रा थी तथा मार्च माह के अंतिम सप्ताह में उक्त कमरे में किराए पर रहने के लिए आई थी।

मौके से पुलिस के एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें मृतका द्वारा किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार न ठहराते हुए स्वेच्छा से आत्महत्या करना लिखा है। पुलिस द्वारा मृतिका के परिजनों को सूचित किया गया है, जिनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।