ऋषिकेश के होटल में दिल्ली की न्यूज़ एंकर ने काटी हाथ की नस

वीडियो बनाकर पति को भेजा, पुलिस के पहुंचने पर बची जान

MUnikireti: टिहरी जनपद के मुनी की रेती क्षेत्र में स्थित एक होटल में दिल्ली की 1 न्यूज़ चैनल के एंकर ने अपने हाथ की नस काट ली और वीडियो बनाकर अपने पति को भेजा। पति ने तत्काल इस संबंध में मुनी की रेती पुलिस से संपर्क साधा जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को तपोवन स्थित एक होटल से ढूंढ निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई। उधर रविवार को न्यूज़ एंकर को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुनी की रेती पुलिस को बृजेश श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति ने फोन किया और उसने बताया कि टीवी चैनल से जुड़ी एक न्यूज़ एंकर ने तपोवन स्कूल एक होटल में अपने हाथों की नस काट ली है। सूचना पर पुलिस फोन करने वाले द्वारा बताए गए होटल पर पहुंची जहां महिला को लहूलुहान हालत में देखकर उसे ऋषिकेश के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि यह न्यूज़ एंकर अपने पति से झगड़ कर उन्हें बिना बताए दिल्ली से मुनी की रेती आ गई और यहां शत्रुघन घाट के पास उसने एक होटल लिया। इसी दौरान शनिवार रात उसने अपने हाथों की नस काटी और उसका वीडियो बनाकर अपने पति को भेजा। न्यूज़ चैनल के अधिकारी द्वारा इस संबंध में सूचना मिलने के बाद तत्काल मुनी की रेती थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई जिस पर न्यूज़ एंकर ऐश्वर्या गौमाता में की जान बचाई जा सकी।

पुलिस द्वारा न्यूज़ एंकर की जान बचाई जाने के बाद आज सुबह परिजन ऋषिकेश पहुंचे झांसे महिला को अपने साथ ले गए पूर्ण राम