“मेरी पार्टी को वोट मत देना” नेता का सीधा बयान

देहरादून के टिकटों में गढ़वालियों की अनदेखी का आरोप
आप के फाउंडर कार्यकर्ता ने लगाए कर्नल कोठियाल पर आरोप

Dehradun: आम आदमी पार्टी भले ही उत्तराखंड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है लेकिन इस दल को उत्तराखंड में जमाने वाले संजय भट्ट अब अपनी ही पार्टी से नाराज हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी ने गढ़वालीयों को नजरअंदाज करते हुए गढ़वाल मंडल में देहरादून की 6 सीटों पर एक भी टिकट नहीं दिया, और ऐसा सब कर्नल कोठियाल के इशारे पर हुआ है।
पार्टी के प्रति नाराजगी जताते हुए उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह आम आदमी पार्टी को वोट ना दें। उन्होंन कहा कि दिल्ली में 40 लाख उत्तराखंडी मूल के लोग रहते हैं जो उत्तराखंड की राजनीति में प्रभाव भी डालते हैं, बावजूद इसके दिल्ली में बैठे नेताओं ने देहरादून शहर की सीटों पर गढ़वाली मूल के लोगों की अनदेखी की है। ठीक ऐसा ही आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में भी किया और किसी भी उत्तराखंडी को टिकट नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा एवं कांग्रेस दोनों ही गढ़वाली/गैर गढ़वाली दोनों ही लोगों को संतुलन के आधार पर टिकट देती है जिससे कि सभी का प्रतिनिधित्व राजनीति में बना रहे लेकिन आम आदमी पार्टी आना ही लीक पर चल रही है और देहरादून में पूरी तरह से गढ़वाली लोगों की अनदेखी की गई है। बता देगी आम आदमी पार्टी पहली बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाग ले रही है और कुछ सीटों पर मजबूत चुनौती भी पेश कर रही है।

वही आप पार्टी के एस सी एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक सैलवान व महिला महानगर कि उपाध्यक्ष ममता सैलवान ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्टी कि सदस्यता ग्रहण कर ली है।