शिक्षा के मंदिर में बंदूकधारियो का कायराना हमला

आतंकियो ने दो शिक्षकों को गोली मारी
कश्मीर में पिछले पांच दिनों से हालात फिर से बिगड़ते हुए नजर आने लगे हैं। अनुच्छेद 370 समाप्त किए जाने के बाद आतंकियांे के टूटते हौसले के बाद पुनः एक बार कश्मीर में कायरांे की तरह हमले करने की घटनाएं होने लगी हैं। इस बार आतंकियांे ने श्रीनगर के सरकारी कालेज में प्रिंसिपल एवं एक शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी।
घटना आज सवेरे की है, जबकि ईदगाह श्रीनगर के सरकारी बालक इंटर कालेज में टीचर बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान तीन आतंकी हथियार लेकर अंदर घुसे और उन्होंने निशाना बना कर प्रधानाध्यापक सतिंदर कौर एवं दीपक चंद को बेहद करीब से गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। गोलियां चलाने के बाद आतंकी फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंचे सुरक्षा बलांे ने आतंकियांे की तलाश शुरू कर दी है तो वहीं कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलांे में आम शहरियां, खासतौर से कश्मीरी पंडितों को निशानाब बनाने की घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की अगुवाई मंे उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गयी है।
बता दें कि तीन दिन पूर्व ही आतंकियों ने माखनचंद बूदं्रे की भी हत्या कर दी थी जबकि आम शहरियां पर आतंकी अपनी कायराना हरकतंे दिखा रहे हैं। इधर इस प्रकार की घटनाआंे के बाद कश्मीर में दहशत का माहौल बन रहा है, लेकिन सुरक्षा बलांे ने भी पूरी तरह से कमर कस ली है।