बुरे फंसे सोनू सूद, वित्तीय अनियमितताओं को लेकर छापेमारी

मुंबई सहित कई ठिकानों पर आईटी के छापे
एक करोड़ से अधिक का कैश बरामद

कोरोना काल में परेशान लोगांे की मदद करने वाले फिल्म स्टार सोन सूद खुद परेशानी में हैं। वित्तीय अनियमितताओं को लेकर इनकम टैक्स ने उनके कई ठिकानो पर छापेमारी की है, जिसमें उनके अकाउंट से लेकर दूसरी संपत्तियांे की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स की टीम सोनू सूद के मुंबई और दूसरी जगहों पर बने ठिकाने पर बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी के सुराग मिले हैंण् बता दें कि सोनू सूद मूलरूप से लखनऊ के रहने वाले हैंण् इनकम टैक्स की टीमें उनके 28 ठिकानों पर जांच कर रहीं हैंए जिसमें मुंबईए लखनऊए कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरुग्राम शामिल हैं।
अब तक की जांच में टीम को एक करोड़ से अधिक की नगदी बरामद हो चुकी है जबकि इनके 11 लॉकर्स जांच के दायरे में हैं। हालांकि सोनू सूद की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जरूर उनके पक्ष में आए हैं और कहा कि सच्चाई की हमेशा से ही जीत होती है। सोनू सूद ने संकट की घड़ी में जिस प्रकार से लाखांे लोगों की मदद की, उनकी दुआएं जरूर काम आएगी।