कॉकटेल से लौटने पर हॉस्टल में हुआ हादसा

हॉस्टल के छज्जे से गिरकर युवक की मौत
DEHRADUN: कॉकटेल पार्टी से लौटने के बाद सेलाकुई के एक हॉस्टल में हादसा हो गया। यहां नशे में एक युवक पहली मंजिल से नीचे फर्श पर गिरा और बुरी तरह से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना सेलाकुई पुलिस को सूचना मिली कि निगम रोड पर स्थित सिरोही हॉस्टल में रहने वाले मनीष चंद्र डोबरियाल पुत्र बिंद प्रकाश निवासी मल्ली ऑडल थाना सतपुली उम्र 35 वर्ष हॉस्टल की पहली मंजिल के बरामदे के छज्जे से नीचे घर के आंगन के फर्श पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे उसके द्वारा तत्काल अन्य साथियों की मदद से उपचार हेतु महंत इंद्रेश अस्पताल लेकर गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है ।
सूचना मिलने पर थाना सेलाकुई पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृतक मनीष के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है!
पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया गया तथा अन्य लोगों से पूछताछ की गई तो मृतक का हिमालयन कंपनी में जॉब करने का पता चला एवं आज छुट्टी पर होने व पड़ोस में कॉकटेल पार्टी में शामिल होना तथा पार्टी मे शराब का सेवन कर हॉस्टल में नशे में आना पाया गया!
प्रथम दृष्टया मृतक कमरे में गर्मी होने के कारण व मृतक का नशे में होने के कारण उसके द्वारा छज्जे में कपड़े उतारकर कुर्सी पर बैठा व इसी दौरान छज्जे से नीचे गिरने के कारण सर पर गंभीर चोट लगने से मृत्यु हो गई।
मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद परिजन भी आज मंहत इन्द्रेश अस्पताल पहूंच गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *